31 C
Gujarat

शिया कक्कर की जीवनी – biography of suicided tiktok star shiya kakkar

Must read

भारत के लिए और खास कर बॉलीवुड के लिए 2020 का साल काफी सदमे भरा है. सबसे पहले भारतीय अभिनेता इरफान खान ने हमे अलविदा कहा. फिर बॉलीवुड के बॉबी ऋषि कपूर हमे छोड़कर चले गए.
अभी हम इनके सदमे से उभरे भी नही थे और बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत ने मुंबई में स्थित अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या की थी.
सुशांतसिंह राजपूत की मौत के सदमे से बॉलीवुड अभी निकल भी नही था और एक दुशरी दुख भरी खबर आ गई. 25 जून गुरुवार की रात टिकटोक स्टार शिया कक्कर ने दिल्ली में स्थित अपने निवास स्थान पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

शिया कक्कर की जीवनी – biography of shiya kakkar 

शिया कक्कर ने जब आत्महत्या की तब उनकी उम्र महज 16 साल की ही थी. उनके जाने से बॉलीवुड और उनके चाहने वाले सभी लोग सदमे में आ गए है. शिया कक्कर का जन्म 2003 में हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था. 
परंतु उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा st. Xavier’s high school of New Delhi से पूर्ण की थी. और उन्होंने अपनी कॉलेज की शिक्षा भी st. Xavier’s high school of New Delhi से ही पूर्ण की थी. 
हालांकि शिया ने 16 वर्ष की कम उम्र में ही इतनी कामयाबी अपने बलबुते पर हासिल की थी. उनकी मौत के बारे में अभी कुछ खास बातें तो बाहर नही आई है.
परंतु उनके घर वालो का कहना है कि, काफी समय से शिया को टिकटोक वीडियो बनाने पर धमकी भरे कॉल और मैसेज आते थे. जिससे वह काफी परेशान भी रहती थी. 
शिया के मैनेजर अर्जुन सरीन के मुताबित, हालही में उन्होंने एक सॉन्ग भी साइन किया था. जिस पर वह कुछ ही समय में काम करने वाली थी. 
शिया कक्कर ने 25 जून की रात को न्यू दिल्ली में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. उन्होंने अपनी मौत से पहले टिकटोक पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था. जिसमे वह बिल्कुल ठीक लग रही थी.
शिया ने अपनी मौत से पहले अपने मैनेजर अर्जुन सरीन के साथ बात की थी. शिया के मैनेजर का कहना है कि, जब उनकी शिया से बात हुई तब वह बिल्कुल ठीक थी. 
पहले भी टिकटोक बैन करने की मांग उठी थी. और अब शिया की मौत के बाद अब उनके फैन्स ने भी टिकटोक को बैन करने की मांग को उठाया है. आपको क्या लगता है टिकटोक बैन होना चाहिए या नही. अपना सुजाव हमे कमेन्ट के माध्यम से सूचित करें.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article